सोमवार, 14 अप्रैल 2014

. . . तो वढ़ेरा जाएंगे जेल: उमा


. . . तो वढ़ेरा जाएंगे जेल: उमा
(पम्पी)
झांसी (साई)। भाजपा की फायरब्रांड लीडर उमा भारती ने शनिवार को फिर आग उगली व कांग्रेसाध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा पर हमला करते हुए कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने पर पूर्व में भ्रष्टाचार के आरोप में घिर चुके वाड्रा को जेल भेज दिया जाएगा।
उमा ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में वाड्रा के गुजरात के अडाणी ग्रूप से सम्बन्ध बढ़ाने के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा सोनिया के जमाई राजा वाड्रा अनेक फर्जीवाडे कर चुके हैं। लोकसभा चुनाव के बाद हमारी सरकार बनने पर यह पक्का जान लीजिये कि जमाई बाबू को जेल भिजवाएंगे।
उन्होंने कहा कि हो सकता है कि वाड्रा भाजपा से भय की वजह से अडाणी के नजदीक जाने की कोशिश कर रहे हों। सम्भव है कि वह बचने का कोई रास्ता निकालने का प्रयास कर रहे हों।
गौरतलब है कि वाड्रा पर राजनीतिक हिमायत के बदले रियल एस्टेट कम्पनी डीएलएफ से बेजा तरीके से कर्ज लेने का आरोप लगा था। इस मामले को लेकर विपक्ष ने काफी हंगामा किया था।
उमा ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ समाजवादी पार्टी पर पुलिस के दम पर चुनाव जीतने की कोशिश का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सपा ने आरक्षियों तथा अन्य पुलिसकर्मियों को प्रोन्नति दी है और उसके एवज में वे चुनाव में इस पार्टी की मदद कर रहे हैं। भाजपा नेता ने बलात्कारियों को फांसी की सजा की मुखालिफत करने वाले सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बयान पर कहा कि यादव के परिवार की महिलाओं को उन्हें घर से बाहर निकाल देना चाहिये।

कोई टिप्पणी नहीं: