रविवार, 6 अप्रैल 2014

गर्मा रहा है मुखिया की सभा का बस विवाद

गर्मा रहा है मुखिया की सभा का बस विवाद

चल रही रविंद्र त्रिपाठी के एसएमएस की चर्चाएं

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सिवनी आगमन पर परिवहन कार्यालय के एक फरमान की चुनाव आयोग में शिकायत के उपरांत मचे हड़कंप का मामला अब गर्माने लगा है। भाजपा इस मामले को लेकर बैकफुट पर ही खड़ी नजर आ रही है।
बताया जाता है कि इस दौरान रविंद्र नाथ त्रिपाठी द्वारा एक शिकायत चुनाव आयोग को प्रेषित की गई थी। इस शिकायत के करने के उपरांत चुनाव आयोग द्वारा उन्हें एसएमएस कर बताया गया था कि उनकी शिकायत पंजीबद्ध हो गई है। तीन अप्रैल को एमपी 26/115/267519 नंबर आईडी से उनकी शिकायत दर्ज कर ली गई थी।
एक अन्य एसएमएस में बताया गया है कि इस शिकायत में रविंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा था कि 93 यात्री बसों का उपयोग मुख्यमंत्री की सभा में भीड़ जुटाने के लिए किया गया था। इन बसों के लिए जरूरी अनुमतियां भी नहीं ली गई थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें भी चार यात्री बस लगाने को कहा गया था। जब उन्होंने इसके लिए मना किया तो उन्हें धमकाया भी गया। उन्होंने जिला कलेक्टर पर भी संगीन आरोप लगाए थे।
इस मामले में सिवनी में कांग्रेस ने सदा की ही भांति अपनी चिरपरिचित चुप्पी को साधे रखा है। कांग्रेस के द्वारा इस संबंध में किसी भी तरह का प्रतिकार नहीं किया जाना, चर्चाओं का विषय बनता जा रहा है। इस संबंध में जिला कांग्रेस कमेटी, नगर कांग्रेस कमेटी एवं अनुषांगिक संगठनों द्वारा भी किसी तरह की विज्ञप्ति (अगर हुई हो तो समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को अप्राप्त) तक जारी नहीं की गई है।

कांग्रेस के सूत्रों ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि इस मामले में बालाघाट संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हिना कांवरे ने भी चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

कोई टिप्पणी नहीं: