गुरुवार, 27 मार्च 2014

सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ें उमा: रामदेव

सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ें उमा: रामदेव

(मोदस्सिर कादरी)

नई दिल्ली (साई)। योग गुरू बाबा रामदेव ने बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती से सोनिया गांधी के खिलाफ बरेली से चुनाव लड़ने की अपील की है।
बाबा रामदेव ने कहा कि उमा भारती के नाम की घोषणा झांसी से हो चुकी है, लेकिन रायबरेली का मैदान खाली है। ऐसे में उमा भारती को कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ रायबरेली से चुनाव लड़ना चाहिए।
रामदेव ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी भ्रष्टाचार की सरगना है, उन्होंने लोकतांत्रिक नीतियों को बंधक बनाकर रख लिया है। हिंदू और हिंदुस्तान से नफरत करती हैं ऐसी महिला राजनीतिक कलंक है। जब तक ऐसे सरगनाओं का पत्ता साफ नहीं होगा तब तक देश का कुछ नहीं हो पाएगा। योग गुरू ने कहा कि 67 सालों से कांग्रेस देश को धोखा दे रही है और आगे भी इनसे कुछ होने वाला नहीं है।
श्रीप्रकाश जायसवाल ने बाबा रामदेव की टिप्पणी पर जवाब देते हुए कहा कि पहले रामदेव से पूछिए की वो योग गुरू हैं या राजनीतिक गुरू क्योंकि अगर वो राजनीति में आ चुके हैं तो उन्हें इसके अनुसार ही जवाब दिया जाएगा।

उमा भारती ने ग्वालियर में कहा कि मेरे खिलाफ प्रदेश के नंबर वन नेता ने खबरें प्लांट कराईं। मैं भोपाल से चुनाव नहीं लड़ना चाहती थीं। मैंने इसकी शिकायत सीएम शिवराज सिंह चौहान से की। समाजवादी पार्टी से लड़ना आसान है लेकिन अपनी पार्टी से लड़ना मुश्किल है।

कोई टिप्पणी नहीं: