रविवार, 30 मार्च 2014

मोदी उवाच, ‘छिंदवाड़ा नवाब की दिल्ली में नहीं चलती‘

मोदी उवाच, ‘छिंदवाड़ा नवाब की दिल्ली में नहीं चलती

(ब्यूरो कार्यालय)

मण्डला/बालाघाट (साई)। कांग्रेस को लोक तंत्र में विश्वास नहीं है और जिन्हें लोकतंत्र में विश्वास नहीं है उसे हिंदुस्तान में राज करने का भी कोई अधिकार नहीं है।
मंडला में आयोजित सभा के दौरान शुक्रवार को भाजपा प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ये बात कहीं। उन्होंने कहा कि महंगाई और भ्रष्टाचार के लिए कांग्रेेस ही जिम्मेदार है। जिस दिन हमारी सरकार बनेगी हम सौ दिन में महंगाई खत्म कर देंगे।

शिवराज की तारीफों के बांधे पुल
इस दौरान मोदी ने शिवराज की तारीफ करते हुए कहा कि शिवराज ने चुनाव के दौरान उन सभी कार्याे का हिसाब दिया है, जो उन्होंने किए और जो नहीं किए, लेकिन केंद्र सरकार ने घ्सा नहीं, जबकि केंद्र को भी इसका जवाब देना चाहिए। मोदी ने कहा कि कांग्रेस का एक भी नेता महंगाई के संबंध में जवाब देने के लिए तैयार नहीं है। जबकि जनता को ये सब जानने का अधिकार है। कांग्रेस ने देश को खोखला कर दिया है। बीच-बीच में मोदी ने जनता से सवाल किए, जिनके जवाब जनता ने एक आवाज में दिए।

केन्द्र सरकार का नारा, मर जवान मर किसान
मर किसान, मर जवान...केंद्र सरकार का अब ये नारा बन गया है। केंद्र सरकार दोनों का ही शोषण कर रही है। पाकिस्तान सेना ने भारत के जवानों के सिर काटे फिर भी वहां के प्रधानमंत्री हिंदुस्तान आने की हिम्मत रखते हैं ये हिंदुस्तान के लिए बहुत ही शर्म की बात है। मंडला की सभा के बाद शुक्रवार को बालाघाट में आयोजित सभा के दौरान नरेंद्र मोदी ने ये बातें कहीं।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार खराब हो रहे अनाज को किसानों में नहीं बांट सकती, जबकि उसी अनाज को अस्सी पैसे किलो में दूसरी कंपनी को बेच सकती है। ये जनता के साथ बहुत बड़ा अन्याय है।

छिंदवाड़ा के नवाब की दिल्ली में नहीं चलती

कमलनाथ पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि छिंदवाड़ा के नवाब की दिल्ली में नहीं चलती। फोर लेन सड़क अटल बिहारी वाजपेयी की देन है। कमलनाथ की इसमें भूमिका नहीं है। मोदी ने आगे कहा कि कच्छ की जनता आज भी रेडियो के सहारे है, जबकि केंद्र का ध्यान टू-जी घोटाले की ओर है। इसी प्रकार मध्यप्रदेश के एक केंद्रीय मंत्री ने कागजों पर अस्पताल बनवा दिया है और कागजों पर ही लोगों का इलाज भी करवा दिया। ये बहुत ही शर्मनाक है। इस दौरान उनके साथ मध्यप्रदेश मुखिया शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं: