सोमवार, 31 मार्च 2014

सपा नेता ने दिया शर्मनाक बयान


सपा नेता ने दिया शर्मनाक बयान

कहा माया भी कुंआरी और मोदी भी कुंवारे, दोनों का रिश्तो पक्कौ

(ब्यूरो कार्यालय)

शामली (साई)। लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है नेताओं के विवादित बयानों की बाढ़ सी आ गई है। यूपी के कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नाहिद हसन ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीेदवार नरेन्द्रे मोदी और बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक और गैरजिम्मे्दाराना बयान दिया है।
हसन के इस बयान के बाद विवाद शुरु हो गया है। इस विवादास्पदद बयान को लेकर नाहिद हसन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मोदी व मायावती पर प्रहार करते हुए हसन ने कहा कि मायावती और नरेन्द्रय मोदी का रिश्तार पुराना है। नाहिद ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी की गोद में तीन बार बैठ चुकी हैं। सपा नेता ने कहा कि माया भी कुंवारी हैं और मोदी भी कुंवारे, दोनों का रिश्तौ पक्को
नाहिद हसन ने कहा कि मायावती ने पहले उनके दादा से पंगा लिया था, दूसरी बार पिताजी से। उन्होंाने कहा कि मायावती ने अब पंगा उनके साथ लिया है। उनका मतलब था के 1984 के लोकसभा चुनाव में उनके बाबा अख्तर हसन ने मायावती को हराया था। उसके बाद लखनऊ में गेस्ट हाउस कांड उनके पिता मुनव्वर हसन का नाम भी उछला था। अब यदि मायावती उनके सामने प्रचार करने आती है तो वो भी उसे देख लेंगे।
साथ ही नाहिद ने कहा कि मायावती का पागल हाथी शामली व कैराना में नहीं घुस पाएगा।सुर्खियां बटोरने के चक्कार में नाहिद यहां तक भूल गए कि अब तक उनकी मां ठैच् से ही सांसद रही हैं। नाहिद ने शामली में इंटर कॉलेज के पास एक सभा को संबोधित करते हुए ये बयान दिया। आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शामली के जिला मजिस्ट्रेट एन पी सिंह ने रविवार को कहा कि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नाहिद हसन के खिलाफ आईपीसी की धारा 171 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: