सोमवार, 31 मार्च 2014

तोहफे में चोर दे गया नोट गिनने की मशीन


तोहफे में चोर दे गया नोट गिनने की मशीन

(विजय सिंह राजपूत)

इंदौर (साई)। चोर चोरी करने के लिए आएगा तो कुछ न कुछ सामान लेकर ही जाएगा, लेकिन चोर घुसे और सामान ले जाने के बजाय कुछ छोड़कर चला जाए तो किसी आश्चर्य से कम नहीं होगा, लेकिन घ्सा हुआ है। बदमाश चोरी करने के लिए घुसा, लेकिन कुछ लेकर नहीं गया बल्कि दुकान मालिक के लिए तोहफे में नोट गिनने की मशीन छोड़कर चला गया।
पुलिस के अनुसार विजय पिता बनारसीलाल चोपड़ा निवासी जानकी नगर ने बताया कि उनकी जवाहर मार्ग पर चोपड़ा टेंट सप्लायर्स के नाम से दुकान है। बदमाश उनकी दुकान का ताला तोड़कर चोरी की नीयत से अंदर घुस गया था। बदमाश ने दुकान को तलाशा, लेकिन उसे घ्सा कुछ नहीं मिला, जिसे वह चुराकर ले जाए। वहां पर टेंट का सामान रखा हुआ था। बदमाश वहां से बगैर चोरी कर चला गया। जाते-जाते वहां नोट गिनने की मशीन छोड़ गया। सुबह वह जब दुकान पर पहुंचे, तो ताला टूटा देख पहले तो उन्हें झटका लगा, लेकिन बाद में जब कुछ भी चोरी न जाने का पता चला तो राहत की सांस ली। जब उन्हें पता चला कि चोर दुकान में नोट गिनने क ी मशीन छोड़ गया है तो वह भी आचर्यचकित रह गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने नोट गिनने की मशीन को जब्त कर लिया है। पुलिस को शंका है कि बदमाश मशीन कहीं ओर से चुराकर लाया होगा और वहां चोरी करने के लिए घुसा, लेकि न सामान नहीं ले जा सका। पकड़े जाने के डर से उसने मशीन वहीं पटक दी। पुलिस आसपास के इलाके में देख रही है कि कहीं से मशीन चोरी तो नहीं हुई है। केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: