बुधवार, 5 मार्च 2014

नकवी ने निर्मल बाबा से कर डाली राहुल की तुलना !


(शैलेंद्र)
जयपुर (साई)। भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को जयपुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना निर्मल बाबा से कर दी. नकवी ने कहा कि निर्मल बाबा की तरह देश में राहुल बाबा नाम के एक और बाबा हो गए हैं.
नकवी ने कहा कि निर्मल बाबा की तरह ही राहुल भी दरबार लगाते हैंसमस्याओं का समाधान करते है. नकवी जयपुर में भाजपा चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में भाग लेने आए थे. सरकार को निशाने पर लेते हुए भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी सक्रिय रहते तो सरकार को जल्दबाजी में अध्यादेश नहीं लाने पडते. लेकिन वह जन धन की लूट का नजारा देख रहे थे. राहुल गांधी अपने घर से प्रधानमंत्री कार्यालय तक ही पदयात्रा कर लेते तो ठीक रहता. नकवी ने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक है.
 लोकपाल की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोकपाल के साथ मजाक किया है. कांग्रेस यह चाहती है कि सरकार जाने के बाद भी वह सब करवा सकते हैं जो अब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोकपाल के चयन के लिए गठित चयन समिति से न्यायविद् नरीमन पहले ही इस्तीफा दे चुके है तथा थॉमस ने भी इस्तीफा दे दिया है. नकवी ने कहाकि कांग्रेस ने मुसलमानों को चुनावों में टिकट तो दिए हैं लेकिन उनका शोषण भी किया है.

कोई टिप्पणी नहीं: